शत्रुघ्न सिन्हा की पीएम मोदी को चेतावनी-जल्दी समस्याएं हल करिए वरना चिड़िया चुग जाएगी खेत

by admin on Fri, 06/08/2018 - 18:28

भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा अपनी ही पार्टी की आलोचना करने के लिए जाने जाते हैं। उन्होने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

सिन्हा ने कहा, “पटना का सांसद होने के नाते वहां के लोग मुझसे पेट्रोल-डीजल के दाम, किसानों की हड़ताल, कश्मीर नीति, जजों के मुद्दे और उपचुनावों में हार को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। लेकिन हमारे पास इन सवालों का कोई जवाब नहीं है। जबकि साल 2014 में हम इन्हीं वादों के साथ सरकार में आए थे।

पीएम मोदी को नसीहत देते हुए उन्होने कहा कि अगर समस्याओं का जल्द निदान नहीं किया गया तो चिड़िया खेत चुग जाएगी।  

इसके अलावा सिन्हा ने जम्मू-कश्मीर में फैली हिंसा और अशांति को एक राजनीतिक समस्या बताया।  उन्होंने कहा, “जम्मू-कश्मीर में कोई सैन्य समस्या नहीं, बल्कि राजनीतिक समस्या है। भाजपा सांसद ने कहा कि संवाद और बातचीत पर जोर देना चाहिए। हम इसे कवर करते हुए हल नहीं कर सकते।”

सिन्हा ने कहा, “हम सिर्फ उन्हें पत्थरबाज नहीं बुला सकते। हमें इस पर ध्यान देना होगा कि इस समस्या को हल करने के लिए हमें क्या करना चाहिए।” उन्होंने आगे कहा, “जम्मू-कश्मीर में इस समय चिंताजनक स्थिति है। पत्थरबाजी और आतंकी घटनाएं रोज बढ़ती जा रही हैं।”

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब भाजपा सांसद सिन्हा ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा हो, इससे पहले भी सिन्हा ने पीएम मोदी पर उस वक्त हमला बोला था, जब भाजपा कैराना में होने वाला लोकसभा का उपचुनाव हार गई थी, इस पर भाजपा सांसद ने कहा था कि हर बार जनता का बेवकूफ नहीं बना सकते।

Sections